दुखद : BEGUSARAI में छापामारी के लिए निकले होमगार्ड जवान का शव घर पहुंचते ही मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
GOMEGUARD KA DEADBODY GHAR PAHUCHTE HI MACHA HARKAMP GOMEGUARD KA DEADBODY GHAR PAHUCHTE HI MACHA HARKAMP

Begusarai:-अपराधियों की खोज में अपने दारोगा के साथ छापमारी के लिए निकले होमगार्ड जवान का डेडबॉडी उसके घर वापस आया है जिसके बाद पूरे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दरअसल मामला बेगूसराय से जुड़ा हुउा है..यहां की जिला पुलिस की गाड़ी छापमारी से वापस लौटने के दौरान बस से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई..जिसमें होमगार्ड जवान दिगंबर की मौत हो गई जबकि दारोगा समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए जिसका इलाज अस्पताल मे चल रहा है।होमगार्ड जवान की मौत की सूचना के बाद जिला पुलिस बल मे उदासी छा गई..वहीं परिवार में हड़कंप मच गया.मृतक दिगंबर के पार्थिव शरीर को होमगार्ड ऑफिस में सलामी दी गई जिसमें मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया, गृह रक्षा वाहिनी के डीएसपी समेत पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए.उन्हें पुलिस जवानों की तरफ से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

घटना से होमगार्ड जवान के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताते चलें कि बीती देर रात चकिया से छापेमारी कर लौटने के दौरान पुलिस बोलेरो वाहन को शहर के हर हर महादेव चौक पर बस ने ठोकर मार दी थी जिसमें होमगार्ड जवान दिगंबर कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी घायल हैं। इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी ने बताया की छापेमारी के दौरान होमगार्ड जवान की शहादत हुई है पुलिस परिवार शहीद जवान के परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त की है और उनके साथ खड़ी है.