गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा खलारी : बाइकसवार अपराधियों ने कोयला लिफ्टर को मारी गोली, घायल व्यक्ति को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
goliyo ki tartarahat se gunj utha khalari goliyo ki tartarahat se gunj utha khalari

रांची:बड़ी खबर रांची से जहां पिपरवार थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह परियोजना के कांटा घर के पास शनिवार को दोपहर करीब12बजे बाइकसवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गया. वहीं घायल व्यक्ति को डकरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राज हॉस्पिटल रांची भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधियों ने बिनोद गिरी नामक कोयला लिफ्टर को गोली मार दी.5राउंड फायरिंग करने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना में घायल विनोद गिरी को डकरा अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार डकरा के रहने वाले विनोद गिरि परियोजना से मैथन पावर लिमिटेड की हो रही कोयला ढुलाई के काम से जुड़े हुए हैं. अपराधी घटनास्थल पर इनका नाम खोज रहे थे. मिलने के बाद इनके दाहिने हाथ पर गोली मारी गई. फिलहाल घायल खतरे से बाहर बताया जा रहा है. घटना से परियोजना का कोयला उठाव का काम पूरी तरह से बंद हो गया है और लोग दहशत में हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पिपरवार पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.


Copy