अगर दिल से प्यार तो शादी से क्यों इंकार ! : दीदी के देवर से हुआ LOVE, छुप-छुप कर मिल रहे थे दोनो ,तभी ग्रामीणों ने पकड़...

Edited By:  |
Reported By:
 girlfriend was secretly meeting her dedis devar, then the villagers caught her and got her married to him.  girlfriend was secretly meeting her dedis devar, then the villagers caught her and got her married to him.

MUNGER:-दीदी के देवर के साथ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.दोनो एक दूसरे को चाहते थे और शादी भी करना चाहते थे,पर अपने परिवार वालों से बोलने से डरते थे,पर उनके काम को स्थानीय लोगों ने आसाना बना दिया....


जब ये प्रेमिका अपने दीदी के देवर रूप प्रेमी के साथ मंदिर में पूजा कर एकांत में मुलाकात और बात कर रहे थे.तभी ग्रामीओं ने दोनो को पकड़ लिया और फिर मंदिर में शादी करवा दी यह मामला मुंगेर जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर बाबा ऊंचेश्वर नाथ महादेव देवघरा की है.मिली जानकारी के अनुसार भलगुडी निवासी शिवचरण पटेल की पुत्री कुमारी भारती का प्रेम प्रसंग 2019 से इटारसी रेलवे में ट्रैक मैन के पद पर कार्यरत भागलपुर जिला अंतर्गत सुल्तानगंज थानाक्षेत्र के मंझली गांव निवासी सुरेश मंडल के पुत्र संपूर्णानंद से चल र था। दोनों सोमवार को देवघरा मंदिर पूजा करने पहुंचे।


पूज बाद दोनों नोनाजी पंचायत के विकास भवन में एकांत में आपस में प्रेम भरी बाते कर रहे थे तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसकी सूचना पंचायत के मुखिया सुरेश यादव एवं प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि अजीत कुमार मुन्ना को दी गई। दोनों पहुंचकर प्रेमी युगल से बात कीतो दोनो ने आपसमे प्रेम करने की बात कही और भविष्य में शादी करने की योजना बताई.इसके बाद ग्रामीणो ने दोनो की शादी करवा दी और इसकी सूचना दोनो के परिजनों को दे दी.


इस संबंध में प्रेमी से दूल्हा बने संपूर्णानंद ने बताया कि हमदोनों की पहली मुलाकात इटारसी में ही हुई थी। मेरे चचेरे भाई की शादी मेरी प्रेमिका के बहन से हुई है और रिश्ते में वो मेरी साली लगती है। जिसके बाद से वे हमेशा एक दूसरे से मिलने लगे और 2019 में हमदोनों ने एक साथ रहने की कसम खाई थी.वहीं प्रेमिका से दुल्हन बनी कुमारी भारती ने बताया कि दोनो एक दूसरे को चाहते थे.शादी भी करना चाहते थे पर कुछ वजहों से नहीं कर पा रहे थे,पर ग्रामीणों के सहयोग से दोने की शादी हो गई है और अब दोने नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं.वे दनों काफी खुश हैं और इस शादी की सूचना परिवार वालों को भी दे दी है.दोनो को उम्मीद है कि उनके प्यार और शादी का आशीर्वाद परिवार वालों की तरफ से भी जरूर मिलेगा.



Copy