देवेश चंद्र ठाकुर के समर्थन में गिरिराज सिंह : मुस्लिम वोट को लेकर दिया बड़ा बयान, लालू और तेजस्वी को बताया जिम्मेवार

Edited By:  |
Reported By:
Giriraj Singh in support of JDU MP Devesh Chandra Thakur Giriraj Singh in support of JDU MP Devesh Chandra Thakur

मुजफ्फरपुर : सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह कहा उन्होंने अपनी पीड़ा साझा किया है कहा मुसलमान ने मुझे भी बेगूसराय में वोट नही दिया था।अब इसका पता उन्हे लगा है और उन्होंने इस बात को सार्वजनिक रूप में कर दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा की लालू यादव और तेजस्वी यादव के MY समीकरण ने समाज में विषमता को पैदा करने का काम किया है और और आज लोग इसका परिणाम को भुगत रहा है।मुजफ्फरपुर में पहुंचे केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह का बयान।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की मुस्लिम समुदाय के लोग भाजपा को कभी वोट नही करते हैं इसका परिणाम है कि आज सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने खुलेआम सार्वजनिक रूप में मदद नहीं करने की बात कही है। यही नहीं बल्कि गिरिराज सिंह ने कहा जब बेगूसराय से खड़े थे तब उम्मीद किया था कि मुस्लिम और यादव नहीं वोट नही दिया था और देवेश चंद्र ठाकुर तो सबको लेकर चलने वाले लोग थे और सबका हित चाहते थे लेकिन पीड़ा को उन्होंने साझा किया है। मुस्लिम समुदाय के लोग एक भी वोट नही करते हैं जबकि हिन्दू समाज के लोग थोड़ा ही बहुत लेकिन वोट करते हैं।