युवती लापता : लव जेहाद का आरोप लगाते हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुलाई पंचायत,जिला प्रशासन को दी चेतावनी

Edited By:  |
Giriraj Singh accused of love jihad and warned Begusarai district administration Giriraj Singh accused of love jihad and warned Begusarai district administration

BEGUSARAI:- खबर बिहार के बेगूसराय से हैं जहां लव जिहाद का एक मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है.सूचना के बाद स्थानीय लोगों के साथ ही बेगूससराय के बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी पहुंचे और लोगों से लव जेहाद के खिलाफ एकजुट होने की अपील की।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सरौंजा गांव निवासी राम अवतार रजक की बेटी 5 अक्टूबर से लापता है। परिजनों ने गांव के ही मोहम्मद अशरफ पर शादी का झांसा देकर अगवा करने का आरोप लगाते हुए बीरपुर थाना में प्राथमिक दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज होने के तीन दिनों बाद भी पुलिस के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।इसको लेकर गांव में पंचायत बुलाई गयी.

इस पंचायत मं स्थानीय लोगों के साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी शामिल हुए और कहा कि टीका लगाकर और भगवा गमछा पहनकर हिन्दू के बच्चियों का लव जिहाद किया गया है .इसके पहले इस गांव के चार बच्चियों को लव जिहाद का शिकार बनाया गया था। गिरिराज सिंह ने कहा कि इसको लेकर उन्होंने एसपी से बात की है। एसपी ने बच्ची की बारामदगी का आश्वासन दिया है,पर इस आश्वासन से काम चलने वाला है हैं क्योंकि जिला प्रशासन पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने खतोपुर में हिंदू के मंदिर को तोड़ दिया गया और पुलिस प्रशासन हिंदुओं को ही जेल भेजती है अब एक बार फिर लव जेहाद की घटना हुई है तो ऐसे में क्या बेगूसराय के हिंदू छोड़कर चले जाएंगे क्या। इस दौरान गिरिराज सिंह ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लड़की बरामद नहीं हुई तो वो लोगों को एकजुट कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि बिहार में हिन्दू सुरक्षित नहीं रहेंगे तो क्या तो वो लोग यूपी में योगी जी के राज्य चलें जाए। बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा सरकार वोट बैंक की राजनीति के तहत कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस दौरान लोगों ने जय श्री राम के जमकर नारेबाजी की।


Copy