गिरिडीहवासियों को करोड़ों की योजनाओं की सौगात : सीएम हेमंत सोरेन आज 800 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
giridihwasiyo ko karoron ki yojnaon ki saugat giridihwasiyo ko karoron ki yojnaon ki saugat

गिरिडीह : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज गिरिडीह के केबी हाईस्कूल मैदान डुमरी में आयोजित कार्यक्रम में कई योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास एवं लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण किया. इससे पूर्व कार्यक्रम में मुख्यमंत्री समेत सभी अतिथियों का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन, मंत्री बेबी देवी उपस्थित रहीं.


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. सीएम ने 800 कऱोड़ की योजनाओं का रिमोट का बटन दबाकर शुभारंभ किया. मुख्यमंत्री ने डुमरी प्रखंड के केवी स्कूल मैदान में उपस्थित लगभग 15 हजार से अधिक जनता और मंच पर उपस्थित मंत्री हफीजुल हसन एवं मंत्री बेबी देवी सहित सभी मंचासीन अतिथियों का अभिनंदन और जोहार किया.

कार्यक्रम में सीएम के हाथों लाभुकों के बीच परिसम्पत्तियों का वितरण किया गया. मुख्यमंत्री गंभीर बीमारी योजना के तहत लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण किया गया. छात्रवृत्ति योजना के तहत परिसंपत्ति का वितरण किया गया. किशोरी समृद्धि योजना के तहत लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण. महिला स्वयं सहायता समूह को परिसंपत्ति का वितरण. मुख्यमंत्री पशुधन विकास योजना के अंतर्गत परिसंपत्ति का वितरण. के सी सी के लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण. कार्यक्रम में सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.


Copy