गिरिडीह में MNVA वॉलीबॉल का 129 वां बर्थडे : चेयरमैन डॉ. गुणवंत सिंह मोंगिया और त्रिलोचन कौर मोंगिया की मौजूदगी में केक काटकर मनाया गया समारोह

Edited By:  |
Reported By:
giridih mai mnva volliball ka 129 wa birthday giridih mai mnva volliball ka 129 wa birthday

गिरिडीह :झारखण्ड राज्य का सर्वोच्च खेल से सम्मानित खेल अकादमी मोंगिया नेशनल वालीबॉल अकादमी में वॉलीबॉल का129वां जन्म दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया. मुख्य अतिथि MNVA के चेयरमैन डॉक्टर गुणवंत सिंह मोंगिया और विशिष्ट अतिथिMSL की डायरेक्टर त्रिलोचन कौर मोंगिया समारोह में उपस्थित हुई.

समारोह की शुरुआत वॉलीबॉल के जनक जो कि129वर्ष पूर्व वॉलीबॉल खेल को धरातल पर उतरा था. उसके उपलक्ष में केक काट कर की गई. समारोह मेंMNVA के पूर्व में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं भारतवर्ष के30बच्चों के साथ-साथ नए आए लगभग40बच्चे चुनाव के लिए पहुंचे. इन सभी40बच्चों को सर्टिफिकेट दिया गया.

समारोह को संबोधित करते हुएMNVA के सचिव ने कहा आज हम सबों के लिए काफी खुशी की बात है. उन्होंने कहा कि आज पूरे भारत में वॉलीबॉल से जुड़े सभी लोग उत्सवपूर्वक इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. सभा को संबोधित करते हुएMNVA के चेयरमैन और मुख्य अतिथि डॉक्टर गुणवंत सिंह मोंगिया ने कहा कि मेरा मकसद है कि हमारे अकादमी से बच्चे बेहतर प्रशिक्षण प्राप्त कर भारत में अपना नाम रोशन करें. उन्होंने कहा कि सपना वो नहीं जो सिर्फ रात में देखा जाए बल्कि सपना वह है जो हम बेहतर सोचते हैं उसे पूरी तरह धरातल में उतर जा सके.

उन्होंने कहा कि हम लोग शुरुआती दौर में हैं लेकिन निश्चित रूप से हम सब बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और आने वाले दिनों में और ऊंचाइयों तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास करूंगा. इस कार्यक्रम में मोंगिया स्टील के डायरेक्टर हरिंदर सिंह मोंगिया, बलविंदर सिंह मोंगिया,MNVA के सदस्य नागेंद्र सिंह, तालीम खान, राकेश कुमार, संजय कुमार सिंह, आदिल सिद्दीकी, कोच शुभंकर चक्रवर्ती, अजीत सिंह समेत कई गणमान्य उपस्थित हुए.


Copy