गिरिडीह में अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : डाक पार्सल वैन से बिहार जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद, 3 लोग धराया

Edited By:  |
Reported By:
giridih mai awaidh sharav ke khilaf badi karrawai giridih mai awaidh sharav ke khilaf badi karrawai

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पचम्बा थाना क्षेत्र स्थित मेन रोड पर गुरुवार-शुक्रवार देर रात पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए डाक पार्सल गाड़ी में छिपाकर ले जाया जा रहा 94 पेटी और स्कोर्पियो से 10 पेटी अवैध शराब जब्त किया है. पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.



जानकारी के अनुसार गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह की अगुवाई में एक टीम ने पचम्बा मेन रोड पर देर रात लगभग 3 बजे डाक पार्सल की एक गाड़ी को रोककर तलाशी ली तो पुलिस की आँखें फटी रह गईं. डाक पार्सल गाड़ी से बिहार भेजी जा रही अवैध अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप को गिरिडीह की पचम्बा थाना की पुलिस ने बरामद करने में सफलता पायी है. इसके साथ ही 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस ने बताया कि गाड़ी में डाक पार्सल की आड़ में अवैध शराब की 94 पेटीयाँ लदी हुई थी. थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह ने ड्राइवर से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके साथी का एक गाड़ी और है उस पर भी शराब लदा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कार्पियो गाड़ी को भी पचम्बा बुढ़वा आहर के पास रोक कर गाड़ी से भी शराब की दस पेटियाँ बरामद की. दोनों गाड़ी से पुलिस ने 104 पेटी शराब के साथ तीन लोगों को भी पकड़ा है. आगे विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है.



Copy