गिरफ्तार चीफ इंजीनियर की PMLA कोर्ट में होगी पेशी : ईडी की हिरासत में वीरेंद्र राम को मेडिकल चेकअप के लिए लाया गया सदर अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
girafataar chief engineer ki pmla court mai hogi peshi girafataar chief engineer ki pmla court mai hogi peshi

रांची : ग्रामीण विकास विभाग के मुख्य अभियंता वीरेंद्र राम कल से ईडी की हिरासत में है. आज चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. मेडिकल जांच के बाद वीरेन्द्र राम को ईडी पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी. पैसे जब्त के बाद ईडी उन्हें रिमांड पर ले सकती है.


आपको बता दें कि वीरेंद्र राम के करीब 24 ठिकानों पर 30 घंटे से अधिक चली छापेमारी के बाद ईडी को कई अहम सबूत मिले हैं. लगभग 125 करोड़ की चल अचल संपत्ति से जुड़े कई दस्तावेज मिले हैं. वहीं सोने और हीरे के जवाहरात समेत कई महंगी गाड़ियां ईडी को हाथ लगी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र राम के कई रसूखदारों के साथ संबंध रहे हैं. मुख्य अभियंता पर अपने पद का दुरुपयोग कर अकूत संपत्ति अर्जित करने का आरोप ईडी द्वारा लगाया गया है.


वहीं कैश कांड से जुड़े मामले में अरगोड़ा के थाना प्रभारी विनोद सिंह से भी आज ईडी कार्यालय में पूछताछ होगी. बता दें कि कैश कांड मामले में आरोपी कांग्रेस के तीनों निलंबित विधायक से ईडी कार्यालय में पहले ही पूछताछ हो चुकी है. बता दें कि विधायक अनूप सिंह जिन्होंने अरगोड़ा थाने में जीरो एफ आई आर दर्ज कराया था. बता दें कि विधायक अनूप सिंह से ईडी पूछताछ कर चुकी है और अब थाना प्रभारी विनोद सिंह से ईडी पूछताछ करेगी.



Copy