गिद्धौर महोत्सव 30 सितंबर से... : मशहूर कलाकार पेश करेंगे कार्यक्रम, तैयारियां तेज

Edited By:  |
giddhaur mahotsav 30 september se ... giddhaur mahotsav 30 september se ...

जमुई : खबर है जमुई से जहां गिद्धौर प्रखंड स्थित कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम परिसर में 2 दिवसीय गिद्धौर महोत्सव को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रहीं है। कला संस्कृति एवं युवा विभाग के सहयोग से गिद्धौर महोत्सव का आयोजन 30 सितंबर से 1 अक्टूबर 2022 तक किया जायेगा। वहीँ DM ने जानकारी देते हुए बताया कि इस महोत्सव में प्रसिद्ध एवं मशहूर कलाकारों के द्वारा धार्मिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की जाएगी। साथ ही उन्होंने बताया कि आयोजन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर की तैयारियां की जा रही है।

गिद्धौर महोत्सव कार्यक्रम की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि दिनांक 30 सितंबर 2022 को संध्या 6:30 बजे गिद्धौर महोत्सव का उद्घाटन एवं दीप प्रज्वलन के द्वारा किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रख्यात कलाकार राकेश राज शानू अपनी प्रस्तुति देंगे। साथ ही स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए इस कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों तो भी अपनी प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया गया है।

अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से गिद्धौर की सांस्कृतिक विरासत और इसकी अलग पहचान राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनेगी। उन्होंने जिला वासियों से गिद्धौर महोत्सव में उपस्थित होकर सांस्कृतिक विरासत की जानकारी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद उठाने के लिए अनुरोध भी किया है।

जमुई से सदानन्द कुमार की रिपोर्ट


Copy