गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता : वाहन चेकिंग के दौरान झपट्टामार गिरोह के 4 सदस्य धराए, कई सामान बरामद

Edited By:  |
Reported By:
gaya police ko mili badi safalta gaya police ko mili badi safalta

गया: शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के सिकरिया मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने झपट्टामार गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से चोरी के कई सामान भी बरामद किए गए. इनकी निशानदेही पर चोरी के सामानों की खरीदारी करने वाले 2 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में सीटी डीएसपी पी.एन. साहू ने कहा कि आए दिन छिनतई एवं चोरी की घटनाओं को लेकर शहर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में रामपुर थाना क्षेत्र के सिकरिया मोड़ के समीप बाइक पर सवार 2 लोगों को संदेह के आधार पर रोका गया. जिनकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान बैग से चोरी का एक लैपटॉप, 7 मोबाइल बरामद किया गया. इन लोगों के द्वारा जिस बाइक से सवारी की जा रही थी, वह भी चोरी की निकली जिसे जब्त कर लिया गया.

इस मामले में मौके से शुभम कुमार व सुरेंद्र मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में इन लोगों ने स्वीकार किया कि ये लोग आए दिन छिनतई एवं झपट्टा मारकर बैग उड़ाने जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं. इनकी निशानदेही पर कोतवाली थाना क्षेत्र के रमना रोड स्थित राज्य ज्वेलर्स में छापामारी की गई. जहां ये लोग चोरी के सामानों को बेचा करते थे.

उक्त दुकान से सुरेंद्र कुमार सोनी व ब्रह्मदेव वर्मा को गिरफ्तार किया गया. ये लोग सोने व चांदी के सामानों को गलाकर आभूषण तैयार करने का कार्य करते थे. इस दुकान से 15.490 ग्राम सोना भी जब्त किया गया है. पूछताछ के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत चारों लोगों को जेल भेज दिया जाएगा।


Copy