गया में 10 लाख के जेवरात की चोरी : छठ पूजा में शामिल होने गए घरवाले,पड़ोसियों ने दी सूचना

Edited By:  |
Reported By:
gaya me 10 lakh ke jewrat ki chori gaya me 10 lakh ke jewrat ki chori

गया पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने बंद मकान से नगदी सहित लगभग साढ़े 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। घटना के समय पूरा परिवार छठ पूजा में शामिल होने के लिए गांव गया हुआ था। घटना के बाद घर की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोहल्ला की है। सलेमपुर मोहल्ला निवासी पीड़ित व्यक्ति मनोज कुमार ने बताया कि आज पड़ोसियों द्वारा सूचना दी गई कि घर के मुख्य दरवाजे का दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद पूरे परिवार के साथ यहां पहुंचे।

अंदर जाकर देखा तो घर के सभी कमरे का दरवाजा का ताला टूटा हुआ है और अलमारी भी टूटा हुआ पाया गया। इस दौरान सारे सामान बिखरे पड़े थे। इस घटना में 9 लाख के सोने-चांदी के जेवरात एवं डेढ़ लाख रुपए नकदी की चोरी हुई है। साथ ही कई आवश्यक कागजात भी गायब हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व पूरे परिवार के साथ जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में छठ पूजा के लिए गए हुए थे। इस बीच यह घटना घटी। उन्होंने कहा कि मकान में एक रेंटर को भी कुछ कमरा दिए हुए है। उसके कमरे में भी चोरी की घटना हुई है।


Copy