गया जंक्शन पर बढेगी सुविधाएं : पूमरे के जीएम अनुपम शर्मा RPF के नए बैरक का किया उद्घाटन ..निरीक्षण के दौरान दिए कई निर्देश

Edited By:  |
Reported By:
GAYA JUNCTION PER BADHEGI SUVIDHAYE-GM GAYA JUNCTION PER BADHEGI SUVIDHAYE-GM

Gaya: मोक्ष नगरी गया में आरपीएफ का नया बैरक शुरू हो गया..इसका उद्घाटन पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने निरीक्षण के दौरान किया.इस दौरान जीएम ने रेलवे की विभिन्न परियोजनाओं के प्रगति के सम्बन्ध में रेल अधिकारियों के साथ बैठक की।

निरीक्षण के दौरान गया रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 4 पर निर्धारित समय पर जीएम का सैलून आकर रुका। जहाँ से वे पैदल प्लेटफॉर्म होते हुए वे आरपीएफ के नवनिर्मित बैरक पहुंचे। जहाँ उन्होंने फीता काटकर बैरक का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने पूछताछ कार्यालय का निरीक्षण किया।

इस दौरान महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने कहा कि वार्षिक निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान गया जंक्शन पहुंचे हैं। पूरे वर्ष में एक बार यह काफी महत्वपूर्ण निरीक्षण होता है। इस दौरान गया रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्टेशनों पर चल रहे प्रगति कार्य की भी समीक्षा की गई है। उन्होंने कहा कि यात्री सुविधा को और भी बेहतर किया जा रहा है। किसी भी तरह के फंड्स की कमी नहीं है। हर हाल में यात्री सुविधा को और भी बेहतर किया जाएगा। इसकी भी समीक्षा की गई है। साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। रेलवे सेफ्टी पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। यात्रियों को सुरक्षात्मक और बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना रेलवे की प्राथमिकता में है। इसी को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा की गई।

इस मौके पर उनके साथ रेलवे सुरक्षा बल के आईजी एस. मयंक, डीआरएम राजेश कुमार पांडेय, रेसुब कमांडेंट आशीष मिश्रा, वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी अजीत कुमार, वरीय मंडल परिचालन प्रबंधक सुधांश रंजन, मिथलेश कुमार कार्यकारी अध्यक्ष ईसीआरकेयू हाजीपुर सह पीएनएम प्रभारी, बीबी पासवान, केन्द्रीय संगठन मंत्री ईसीआरकेयू हाजीपुर, मुकेश सिंह शाखा सचिव गया, गया शाखा अध्यक्ष, एम एल मंडल, स्टेशन अधीक्षक उमेश कुमार, दीपक कुमार स्टेशन अधीक्षक, विनोद कुमार सिंह स्टेशन अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Copy