गढ़वा वासियों को बड़ी सौगात : मंत्री मिथलेश ठाकुर ने 1.38 अरब रुपये की योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
garhwa wasiyo ko badi saugaat garhwa wasiyo ko badi saugaat

गढ़वा : झारखंड के पेयजल, स्वच्छता व उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने मेराल प्रखंड के बंका हाईस्कूल मैदान में एक अरब 38 करोड़ 17 लाख रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. मंत्री मिथलेश ठाकुर ने मंगलवार को विधिवत पूजा अर्चना कर शिलापट्ट का अनावरण किया.

गढ़वा में विभिन्न विभागों की 1 अरब 38 करोड़ 17 लाख रुपए की लागत से बनने वाली योजनाओं का शिलान्यास तथा पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की सात करोड़ 56 लाख रुपए की लागत से निर्मित योजना का उद्घाटन किया गया है. शिलान्यास किए गए योजनाओं में एक अरब 6 करोड़ 66 लाख 32 हजार 900 रुपए की लगत से ग्रामीण कार्य विभाग से 118.685 किमी सड़क निर्माण सहित अन्य योजना शामिल है. इस मौके पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर का कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया. मंत्री ने समाज के लिए बेहतर कार्य करने वाले करीब 100 लोगों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मेरी सरकार तथा मेरे कार्यकाल में शिलान्यास तथा उद्घाटन दिनचर्या के रूप में शामिल हो गया है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास एवं जरूरतमंदों की सेवा के लिए मैं दिन रात समर्पित हूं. यह आपके ऊपर मेरा उपकार नहीं है. बल्कि जनप्रतिनिधि होने के नाते यह मेरी जिम्मेवारी है. उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में केवल घोषणा तथा लोगों का ठगने का काम किया जाता था. लेकिन जब से 2019 में झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार बनी है घोषणा कम काम ज्यादा किया जा रहा है.


Copy