गढ़वा पुलिस को मिली बड़ी सफलता : पुलिस ने गुप्त सूचना पर दो नक्सलियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
garhwa police ko  mili badi safalta garhwa police ko  mili badi safalta

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से जहां पुलिस ने भाकपा माओवादी के दो सक्रिय सदस्य को भंडरिया थाना क्षेत्र के बहेराखांड से गिरफ्तार किया है. दोनों नक्सली सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए सीआरपीएफ के बने कैंप का रेकी कर रहे थे. सीआरपीएफ 172 बटालियन एवं पुलिस को मिली सूचना के आधार पर दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया.

जिले के सीआरपीएफ 172 बटालियन एवं जिला पुलिस की भंडरिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस भाकपा माओवादी के दो सक्रिय सदस्य को भंडरिया थाना क्षेत्र के बहेराखांड से गिरफ्तार की है. दोनों माओवादी सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए सीआरपीएफ के बने कैम्प का रेकी कर रहे थे जिसकी सूचना सीआरपीएफ 172 बटालियन एवं पुलिस को लगी. इसी सूचना के आधार पर दोनों माओवादियों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार माओवादी लखन कोरवा गढ़वा का निवासी है जबकि महेश कोरवा उर्फ घासी कोरवा गुमला जिले के घाघरा गांव का रहने वाला है. दोनों नक्सली 2021 में कुल्हि में सीरीज बम लगाकर पुलिस बल को नुकसान पहुंचाने का आरोपी है. एसएसपी अभियान विवेकानंद ने बताया कि दोनों माओवादी पुलिस बल का रेकी कर रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को पकड़ा गया है.


Copy