गांजा तस्करी के विरुद्ध कार्रवाई : पुलिस ने महिला समेत 2 आरोपी व्यक्तियों को गांजा के साथ किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
ganja taskari ke virudh karrawai ganja taskari ke virudh karrawai

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां पुलिस ने चांडिल अनुमंडल अंतर्गत कपाली ओपी के डांगरडीह से महिला समेत 2 लोगों को2.400 किलोग्रामगांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में महिला ने बताया कि गांजा तस्करी करने के मामले में पति भी जेल में बंद है. दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

कपाली ओपी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चांडिल इस्पेक्टर पास्कल टोप्पो ने बताया कि कपाली अलबेला गार्डन पुलिया के पास एंटी क्राइम चेकिंग लगाया गया था. तभी वहां से काले रंग की स्कूटी बरामद हुई है. एक महिला और पुरुष पुलिस को देख भागने लगे. तभी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने स्कूटी सवार महिला एवं पुरुष को रोक कर पूछताछ की. पूछताछ में महिला ने अपना नाम सिमरन निगार और सहयोगी मोहम्मद परवेज और कपाली डांगरडीह निवासी बताया. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी की डिक्की में पुलिस ने 2 किलो 400 ग्राम गांजा जब्त किया.

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि जमशेदपुर क्षेत्र के जुगसलाई की रहने वाली हूं और चार महीने से कपाली में किराए के मकान में रह रही हूं. जब पति के बारे पूछताछ तो महिला ने चौका देने वाली बात कही. पति भी गांजा तस्करी करने के मामले में जेल में बंद है. दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया.


Copy