गैंग्स ऑफ गाछी का तालिबानी चेहरा : किशोर के साथ किया अमानवीय व्यवहार फिर की धुनाई, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
Gangs of gachhi ka talibani chehra Gangs of gachhi ka talibani chehra

खगड़िया : खबर आ रही है खगड़िया से जहां के कुछ नवयुवकों ने एक किशोर को महज कुछ पैसे ना देने के कारण बुरी तरह लात जूतों से पिटाई कर दी। और तो औरअपनी धमक दिखाने के लिए घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया ।

पूरा मामला खगड़िया के चित्रगुप्तनगर थाना इलाके के समीर नगर से है जहां इनदिनों सक्रिय हुए गैंग्स ऑफ गाछी का तालिबानी चेहरा सामने आया। जंहा गैंग के कुछ बदमाशों में एक किशोर को पहले लात-घूसा से पीटकर लहूलूहान किया।फिर पैर पकड़वाकर माफी मंगवाया और घटना का वीडियो बनाकर सोशल साइट डाल दिया।किशोर के परिजनों ने चित्रगुप्तनगर थाना में केस दर्ज कराने भी गया लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

आज जब बदमाशों का इस अमानवीय करतूत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। किशोर का कसूर इतना है उसने गैंग ऑफ गच्छी को रूपया नहीं दिया। दरअसल समीर नगर में युवकों का एक गैंग सक्रिय है। जिस गैंग का नाम गैंग्स ऑफ गाछी है। यह गैंग स्कूल-कोचिंग जाने वाले स्टूडेंट्स से हथियार के बल पर रुपये की उगाही करता है। रूपया या कीमती सामान नहीं देने पर स्टूडेंट के साथ मारपीट करता है। पीड़ित किशोर से भी रूपये की मांग की गई। लेकिन किशोर रूपया देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद गैंग के कुछ लड़कों ने इसे बगीचा में जबरन ले गया और इसके साथ अमानवीय व्यवहार किया।

वहीं पीड़ित किशोर की माने तो यह घटना एक महीना पहले का है। इधर छात्र संगठन के लोगो ने पुलिस को चेतावनी दिया है की अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। पुलिस छात्रों को पर्याप्त सुरक्षा दें। हालांकि चित्रगुप्तनगर थाना पुलिस का दावा है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।


Copy