BIHAR POLITICS : पूर्व मंत्री सुरेन्द्र यादव ने कहा -नीतीशजी अगर जांच ही करानी है,तो पूरे कैबिनेट का करा दीजिए..

Edited By:  |
Reported By:
Former minister Surendra Yadav demanded Nitish Kumar to investigate the entire cabinet Former minister Surendra Yadav demanded Nitish Kumar to investigate the entire cabinet

GAYA:-बीजेपी के साथ सरकार बनाए जाने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व ड्प्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत आरजेडी कोटे के कई मंत्रियों के कामकाज की जांच करने का आदेश दिया है.इसके बाद आरजेडी की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया दी जा रही है.इस कड़ी में नीतीश सरकार के पूर्व सहकारिता मंत्री और आरजेडी के बेलागंज विधायक सुरेन्द्र यादव ने सरकार से बड़ी मांग की है.


गया में मीडिया से बात करते हुए सुरेन्द्र यादव ने कहा कि अगर जांच करवानी है तो कैबिनेट में रहे सभी मंत्रियों की जांच कराई जाए. किसी एक पार्टी से जुड़े मंत्रियों का नहीं. उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर जांच ही करवानी है तो पूरे कैबिनेट की जांच होनी चाहिए.मालूम हो कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी तथा विजय सिंह और उसके बाद खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विगत सरकार के मंत्रियों के निर्णयों की जांच कराने की बात कही है. बिहार विधानसभा में भी नीतीश कुमार ने राजद की ओर इशारा करते हुए कहा है कि यह लोग भ्रष्टाचार में लिप्त थे.

वही एक दूसरे सवाल के जवाब में आरजेडी विधायक डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार उनके अभिभावक हैं और वे सदैव अभिभावक बने रहेंगे. आगामी 24 फरवरी को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव का गया में आम सभा आयोजित की गई है. इसी के सिलसिले राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा तैयारी समिति की बैठक की गई.इस बैठक में पूर्व मंत्री कुमार सर्वजीत, राजद विधायक विनय कुमार यादव, , पूर्व सांसद राजेश मांझी, पूर्व विधायक समता देवी, प्रवक्ता जुगनू यादव, सुभाष यादव सहित कई अन्य नेतागण मौजूद थे. बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. मुर्शीद आलम उर्फ निजाम भाई ने की.



Copy