BIHAR POLITICS : EX CM मांझी ने फिर किया ट्वीट..आज ही खेला होने की कही बात...

Edited By:  |
Reported By:
Former CM Manjhi tweeted about Nitish KumarS KHELA HOBE Former CM Manjhi tweeted about Nitish KumarS KHELA HOBE

patna:-एक तरफ पूरे देश में 75 वां गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया जा रहा है.वहीं दूसरे ओर बिहार में राजनीतिक बदलाव को लेकर कयासो का बाजार गर्म है और इसे हवा देने में अहम भूमिका निभा रहे हैं राज्य के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी,जो बिहार में बड़ा खेला होने की बात सोसल मीडिया के जरिए कह रहे हैं.


पूर्व सीएम जीतानराम मांझी ने आज सोसल मीडिया x पर फिर ट्वीट किया है.आज उन्होनें लिखा कि " आज ही हो जाएगा का जी? खेला आउर का… मांझी के इस ट्वीट के बाद से फिर से बयानबाजी का दौड़ शुरू हो गया है.


बताते चलें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू के महागठबंधन को छोड़कर एनडीए के साथ जाने की चर्चा जोर-शोर से चल रही है..जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ की है.इसके बाद दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेतृ्त्व की बैटक बिहार मामले को लेकर हुई है वहीं नीतीश कुमार से भी जेडीयू के सीनियर नेताओं ने मुलाकात की है.हलांकि मीडिया के समक्ष जेडीयू के नेता और मंत्री महागठबंधन सरकार पर किसी तरह का खतरा नहीं होने की बात कह रहे हैं.वहीं आरजेडी के नेत भी नीतीश कुमार के गठचबंधन बदलने को बीजेपी का प्रोपेगंडा बता रहे हैं,पर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का आज आज ही खेला होने की ट्वीट ने राजनीतिक सरगर्मी को और बढ़ा दिया है.