फ्लैग मार्च : कोडरमा में पुलिस अधिकारियों ने लोगों से की शांति बहाल रखने की अपील

Edited By:  |
flag march flag march

कोडरमा : बकरीद को लेकर आज कोडरमा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. एएसपी प्रवीण पुष्कर की अगुवाई में पुलिस अधिकारी और पुलिस जवानों के द्वारा शहर से लेकर गांव तक विभिन्न चौक चौराहों और बाजारों में फ्लैग मार्च किया गया.


झुमरी तिलैया के भादोडीह, झंडा चौक, महाराणा प्रताप चौक, सुभाष चौक, झलपो और असनाबाद आदि इलाकों में फ़्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च के जरिए लोगों से कल बकरीद के दौरान शांति वयवस्था कायम रखने की अपील की गई और सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने का आग्रह किया गया. फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस के अधिकारियों ने लोगों से सोशल मीडिया पर भड़काऊ संदेशों को प्रसारित नहीं करने के अलावे संदिग्ध लोगों पर नजर रखने की अपील की. साथ ही ऐसे मामलों की सूचना अभिलंब पुलिस से साझा करने को कहा गया है.

आपको बता दें कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पड़ने वाले मस्जिदों और ईदगाहों में कल बकरीद की नमाज निर्धारित समय पर अदा की जाएगी. जहाँ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि फ्लैग मार्च के जरिए लोगों से शांति बहाल रखने की अपील की जा रही है. साथ ही कल बकरीद के दिन विभिन्न इलाकों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किए जाएंगे और शांतिपूर्ण त्योहार संपन्न कराया जाएगा.


Copy