पुलिस को चुनौती ! : पहले पैक्स अध्यक्ष फिर मुखिया के घर ताबड़तोड़ फायरिंग,इलाके में दहशत..

Edited By:  |
Reported By:
First rapid firing at the house of PACS president then the mukhiya, panic in the area First rapid firing at the house of PACS president then the mukhiya, panic in the area

Barh:-पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है और आमलोगों के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया रहा है.


पिछले दिनों बाढ़ से सटे इलाके में एक पैक्स अध्यक्ष के घर गोलीबारी की गयी थी और अब बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में फिर से एक मुखिया के आवास पर फायरिंग हुई है जिसके बाद मुखिया के परिवार और आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है.गोलीबारी की ताजा घटना बख्तियारपुर के घोसवरी पंचायत के मुखिया धुरखेली राय के घर पर हुई है.अपराधियों ने मुखिया के घर तीन राउंड फायरिंग की गयी है,संयोग है कि वे उस दौरान घर से बाहर थे,नहीं तो उनकी हत्या भी हो सकती थी.

पीड़ित मुखिया धुरखेली राय ने बताया कि बीते देर रात वे अपने चिमनी भट्ठा पर मजदूर को दवा देने के लिए गए थे। इसी दौरान परिवार के लोगों ने फोन किया कि घर पर तीन फायरिंग हुई है।वे तुरंत अपने घर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी.सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर तीन खोखा बरामद किया है और आरोपियों की शिनाख्त कर कार्रवाई में जुटी है.

बता दें कि दो दिन पूर्व भी बाढ़ मे पैक्स अध्यक्ष के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की थी।उस मामले में पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है,वहीं अब बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है.


Copy