रिश्ता शर्मसार : शादीशुदा बेटी ने जब संपत्ति में मांगी हिस्सेदारी तो पिता और भाई ने कर दिया बड़ा कांड

Edited By:  |
Reported By:
Father and brother murdered their daughter for demanding share in the property Father and brother murdered their daughter for demanding share in the property

MUZAFFARPUR:- बिहार के मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्री और बहन-भाई का रिश्ता शर्मसार हुआ है. पति के असमय निधन के बाद जब महिला ने अपने पिता से संपत्ति में हिस्सेदारी मांगी तो पिता और भाई ने मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी.हत्या के बाद से इलाक मे सनसनी फे गयी है वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया है जबकि भाई फरार है.



यह सनसनीखेज खबर मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी के किशनपुर मधुवन गांव की है. मृतका की पहचान 32 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में की गई है। जो शादीशुदा हैं उनके दो बच्चों भी है।मिली जानकारी के अनुसार 1 साल पूर्व उसके पति की असमय निधन हो गया था,जिसके बाद अंजली दिल्ली में ही रहकर अपने दो बच्चों का बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी। पति की मौत की वजह से काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। वही दूसरी तरफ पिता पर मंदबुद्धि होने का आरोप लगाकर उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी जिसके बाद परिवार में संपत्ति का विवाद शुरू हो चुका था।इसी विवाद को लेकर अंजली अपने पिता की संपत्ति के बंटवारे को लेकर अपने मायके पहुंची थी।अंजली द्वारा संपत्ति में हिस्सा मांगे जाने के बाद विवाद और बढ़ गया, और पिता एवं उसके भाई अंजली पर पहले रॉड से वार किया और फिर चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई।


घटना के बाद मौके पर पहंचे तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया मृतिका अंजली कुमारी की मां की दूसरी शादी हुई थी।इसके बाद परिवार में संपत्ति विवाद चल रहा था।।। पिता और भाई ने अंजली की निर्मम हत्या कर दी है।पिता दिलीप चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।वहीं भाई राजा चौधरी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।अंजली की हत्या के बाद उनके दोने बच्चे अनाथ हो गए हैं.


Copy