फेसबुकिया दोस्ती,प्यार और फिर ब्लैकमेलिंग : दो भाइयों संग संबंध बना तस्वीरें वायरल की दी धमकी, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
facebookiya dosti pyar aur fir blackmailing facebookiya dosti pyar aur fir blackmailing

बोधगया : फेसबुक मैसेंजर पर अंजान दोस्त से बात कर रहे हैं तो संभल जाएं। दोस्ती की यह शुरुआत आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकती है। आये दिन न जाने कितने मामले साइबर सेल पहुंच रहे है जिसे लेकर एक्सपर्ट भी हैरान हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आय है गया जिले से जहां एक युवती ने दो सगे भाइयों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली और अब उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम की डिमांड कर रही है।

मामला गया जिले के बोधगया इलाके का है जहां गंगघर गाँव निवासी एक युवक को फेसबुक पर ही पटना के मीठापुर निवासी एक युवती से दोस्ती हो गई। अक्सर दोनों के बीच लम्बी बातें होने लगी। देखते ही देखते ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर इन दोनों के बीच मिलनाजुलना भी बढ़ा और कई बार शारीरिक सम्बन्ध भी बने। युवती इतनी शातिर थी कि वह युवक के सहोदर भाई को भी एक ही समय पर अपने प्रेम जाम में फंसा रही थी। उसके साथ भी कई बार सम्बन्ध स्थापित किया।

इस दौरान दोनों भाइयों की अलग-अलग कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया। और फिर एक दिन उनसे यही फोटो वायरल करने की धमकी देकर मोटी रकम की डिमांड कर दी। लोकलाज के डर से दोनों भाइयों ने 2 लाख रूपये दे दिया। लेकिन युवती यही नहीं रुकी उसने फिर दुबारा धमकी देनी शुरू कर दी और इस बार शादी का दबाव बनाने लगी। और जब बात नहीं बनी तो युवती ने दोनों भाइयों के खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर जिला मुख्यालय और अन्य थाना में लिखित आवेदन दे दिया है।


Copy