Lovely Anand in JDU : लवली आनंद ने JDU का थामा दामन, CM नीतीश के नेतृत्व पर जताया भरोसा, ललन सिंह ने दिलायी पार्टी की सदस्यता

Edited By:  |
 Expressing confidence in CM Nitish, Lovely Anand joins JDU  Expressing confidence in CM Nitish, Lovely Anand joins JDU

Lovely Anand in JDU : बिहार की पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए जेडीयू का दामन थाम लिया है। सोमवार को पार्टी दफ्तर में उन्होंने ललन सिंह, मंत्री बिजेन्द्र यादव और उमेश कुशवाहा की मौजूदगी में जनता दल यूनाइटेड का दामन थामा।

कशिश न्यूज़ से बोलीं लवली आनंद

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी। ऐसे में ये समझा जा रहा है कि लवली आनंद आगामी लोकसभा चुनाव शिवहर से लड़ सकती हैं। जेडीयू में शामिल होने के बाद कशिश न्यूज़ से बात करते हुए लवली आनंद ने कहा कि पहले भाड़े के घर में थी और अब अपने घर में लौट रही हूं। ये देखकर अच्छा लग रहा है। मुझे जो भी जिम्मेवारी दी जाएगी, उसको पूरा करेंगे। जहां हम थे, हमें अपना नहीं समझा जाता था। ठाकुर का कुआं कह कर समाज का अपमान किया गया। जेडीयू समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलती है। नीतीश कुमार की यही सोच है। दूसरी जगह समाज का कोई मान-सम्मान नहीं है। आनंद परिवार जेडीयू में शामिल हो रहा है।

गौरतलब है कि इस बात की पहले से चर्चा थी कि लवली आनंद जेडीयू में शामिल हो सकती हैं। वहीं, इनके पुत्र चेतन आनंद, जो आरजेडी के विधायक हैं, उन्होंने भी बिहार विधानसभा में विश्वास मत के दौरान पाला बदल लिया था और जेडीयू के खेमे में जाकर बैठ गये थे।


Copy