Bihar : उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, छापा मारने गयी टीम को बंधक बनाकर पीटा, महिला सिपाही समेत कई जवान जख्मी

Edited By:  |
Reported By:
 Excise department team attacked in Samastipur  Excise department team attacked in Samastipur

SAMASTIPUR :बिहार में शराब माफिया के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस वालों को भी अब नहीं बख्श रहे हैं। समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छतौना गांव में बुधवार की देर रात छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान एक महिला सिपाही समेत दो जवानों को बंधक बना लिया गया। हालांकि, कुछ घंटे के अंदर कई थानों की पुलिस पहुंची और सिपाही को मुक्त कराया।

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

हमले में महिला सिपाही समेत 6 जवान जख्मी हो गए। इनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर उत्पाद एवं मद्य-निषेध विभाग की टीम छतौना में एक होटल में छापेमारी करने गई थी। इस दौरान आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस और होटल संचालक आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे।

महिला सिपाही समेत कई जवान जख्मी

फिर क्या था? गांव के कई लोग जुट गए और पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया, जिसमें महिला पुलिसकर्मी समेत अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक भी बना लिया। सूचना पर मुफस्सिल पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम दल-बल के साथ पहुंची और मुक्त कराया।

सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार भी लिया है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।