दूध के साथ शराब : मुजफ्फरपुर उत्पाद पुलिस ने गौशाला में की छापेमारी, तो हुआ बड़ा खुलासा..

Edited By:  |
Reported By:
Excise department exposed liquor trade with milk Excise department exposed liquor trade with milk

MUZAFFARPUR:- गौशाला से दूध शराब के साथ ही शराब की बिक्री का खुलासा हुआ है.इस मामले में उत्पाद विभाग की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.


‘तू डाल डाल मैं पात-पात’ वाली कहावत बिहार के शराबबंदी कानून को लेकर दिख रही है.शराब माफिया तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं,पर देर सबेर पुलिस भी इनके हथकंडे को पकड़ ले रही है.इस कड़ी में मुजफ्फरपुर उत्पाद पुलिस की टीम को अवैध शराब निर्माण का खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है.गौशाला में दूध उत्पादन के साथ साथ अवैध शराब निर्माण का खुलासा हुआ है है.शराब कारोबारी ने पुलिस के आंखों में धूल झोंकने के लिए बड़ा हथकंडा अपनाया था लेकिन पुलिस ने उस हथकंडा को नाकाम कर दिया।


जिले की उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली कि कांटी के पताही गांव के भोला ठाकुर के गौशाला में कई फीट गहरा तहखाना बनाया गया है जिसमें शराब रखा जाता है और दूध के साथ ही शराब का कारोबार किया जा रहा है.जब जांच के लिए उत्पाद टीम पहुंची तो देखा कि चारों तरफ भैंस और गाय बंधी हुई है. इस बीच जमीन के अंदर एक तहखाना बनाया गया है।जब इस तहखाने को खोला गया तो वहां से 10 लाख से अधिक की शराब बरामद की गयी है. हलांकि उत्पाद टीम के आने की आहट से ही गौशाला संचालक एवं अन्य कर्मी फरार हो गया.उत्पाद टीम ने शराब को बरामद कर लिया है और मामला दर्ज कर गौशला संचालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.



Copy