हो रही है तारीफ : सामाजिक सद्भाव की मिशाल,मुस्लिम विधायक ने मंदिर निर्माण के लिए दिया बड़ा दान..

Edited By:  |
Reported By:
Example of social harmony, Muslim RJD MLA gave big donation for temple construction Example of social harmony, Muslim RJD MLA gave big donation for temple construction

NAWADA:-सामाजिक सौहार्द और हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिशाल नवादा में देखने को मिली है.यहां मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम विधायक ने सीमेंट समेत अन्य सामग्री दानस्वरूप दी है.

मिली जानकारी के अनुसार नवादा शहर के लाइन पार मिर्जापुर बिगहा में भव्य शिव मंदिर का का निर्माण कार्य चल रहा है.इस मंदिर के निर्माण में हरेक वर्ग द्वारा दान के रूप में नगदी और सामग्री दी जा रही है.इस कड़ी में नवादा जिले के गोविंदपुर विधानसभा के RJD विधायक मो. कामरान ने हिंदू-मुस्लिम एकता की मिशाल पेश करते हुए मंदिर निर्माण के लिए 60 बैग सीमेंट दान स्वरूप भेंट किया है.विधायक के इस सहयोग के लिए मंदिर कमिटि ने मुस्लिम विधायक का आभार जताया है और उनके इस कदम की तारीफ की है.

वहीं मंदिर को सहयोग करने वाले आरजेडी विधायक मोहम्मद कामरान ने कहा कि यह देश गंगा-जमुनी तहजीब वाला है.इसलिए वे अपने पैगंबर के साथ ही सभी धर्मो का समान रूप से आदर करते हैं.वे एक पार्टी के जनप्रतिनिधि भी हैं,और उनकी भूमिका समाज के प्रति आमलोगों से ज्यादा बनती है.इसलिए उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए सहयोग किया है.


Copy