राज्यसभा चुनाव : जीतनराम मांझी ने भी राज्यसभा की एक सीट देने की मांग NDA से की..पुजारी को वेतन देने की मांग से जताई असहमति..

Edited By:  |
Reported By:
EX CM MANJHI KO BHI RAJYASABHA KI EK SEAT CHAIHIE. EX CM MANJHI KO BHI RAJYASABHA KI EK SEAT CHAIHIE.

Delhi:-बिहार की 5 राज्यसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव में एक सीट की मांग पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने अपनी पार्टी के लिए की है।उनकी इस मांग के बाद एनडीए में हलचल होना स्वाभाविक है.दिल्ली पहुंचे जीतनराम मांझी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी राज्यसभा चुनाव में बतौर NDA के घटक दल होने के नाते एक सीट की मांग वे कर रहें हैं.अग राज्यसभा संभीव नहीं होता है तो विधान परिषद में एक सीट दी जाए.

वहीं एक सवाल के जवाब में जीतनराम मांझी ने कहा कि शरद यादव जैसे नेताओं को राज्यसभा जरूर जाना चाहिए.शरद यादव पार्टी विशेष से ऊपर हैंय़तत्काल वे आरजेडी के साथ हैं तो आरजेडी को उन्हें राज्यसभा भेजना चाहिए.इससे पहले जीतनराम मांझी के पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिजवान ने कहा था कि आरजेडी को पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी की राज्यसभा भेजना चाहिए.

वहीं बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार के मंदिर के पुजारी को वेतन देने के बयान पर टिप्पणी करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि वे उनकी मांग से सहमत नहीं हैं.मठ एवं मंदिर को धार्मिक न्यास बोर्ड से पैसा जाता ही है।ऐसे में पुजारी को सरकार सैलरी दे.. ये सही बात नहीं है।


Copy