BREAKING NEWS : पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़,थानेदार को लगी गोली,जानें डिटेल्स..

Edited By:  |
Encounter between police and Naxalites in Garhwa, Jharkhand, SHO shot Encounter between police and Naxalites in Garhwa, Jharkhand, SHO shot

GARHWA-बड़ी खबर झारखंड के गढ़वा से हैं जहां नक्सलियों ने थानेदार को गोली मार दी है.यह गोलीबारी-पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के दौरन हुई है.थानेदार को गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है,उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है,वहीं इस मुठभेड़ में दो नक्सलियों को भी गोली लगने की सूचना है,पर पुलिस के हाथ कोई घायल नक्सली नहीं लगा है.पुलिस और अर्धसैनिक बले सर्च ऑपरेशन चला रही है.


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की यह घटना गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के ढेगूरा के जंगल मे हुई है.यहां रंका पुलिस और जेजेएमपी के नक्सलियों के दस्ता के बीच मुठभेड़ हुई है।इस मुठभेड़ मे रंका थाना प्रभारी शंकर कुशवाहा को गोली लगी है जिन्हें गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वही दो नक्सलियों को गोली लगने की भी सूचना है जिसकी बॉडी के लिए तीन थाना की पुलिस जंगल मे सर्च अभियान चला रखी है। वहीं नक्सलियों के कई सामान को भी पुलिस बरामद की है।दरसल पुलिस को सूचना मिली थी कि नक्सली दस्ता रंका मे प्रवेश की है इसी सूचना के आलोक मे पुलिस ज़ब अभियान चलाई तो ढेगुरा के जंगल मे नक्सलियों ने पुलिस को देखकर गोली चलाने लगे। दोनों ओर से कई राउंड गोली चली है. फिलहाल बड़ी संख्या मे सुरक्षाकर्मी जंगल मे सर्च अभियान चला रही है.


गढ़वा से धर्मेन्द्र की रिपोर्ट


Copy