मची चीख पुकार : चंपारण में घोंघा चुनने गई एक ही परिवार की एक महिला और तीन बच्चियों की मौत..

Edited By:  |
Reported By:
EK HI FAMILY KE FOUR SISTERS KI MAUT SE MACHI CHIKH PUKAR EK HI FAMILY KE FOUR SISTERS KI MAUT SE MACHI CHIKH PUKAR

बेतिया-बड़ी खबर बिहार के चंपारण से है..जहां एक ही परिवार के चार बच्चियों की मौत हो गई है.इस खबर के बाद परिवार के साथ ही पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार घोघा चुनने के दौरान यह हादसा हुआ हुआ जिसमें चार बच्चियों की मौत हुई है.यह हादसा पश्चिम चंपारण के परसा पंचायत के डुमरिया वार्ड नं 6 गोरथनवा सरेह का है.सभी मृतक बहुआरवा पंचायत के चैनपुर वार्ड नं.5 के रहने वाली हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि घोघा चुनने के क्रम में पैर फिसल जाने के चलते एक बच्ची गड्ढे में डूबने लगी जिसे बचाने के लिए बारी बारी से दूसरी बच्यियां भी गड्ढे में गई और फिर चारों की डूबने से मौत हुई है.मृतकों में नरेश महतो की पुत्री खुशी कुमारी, हसी कुमारी और एतवरिया देवी की मौत हो गई है. वहीं एक मृतक सरिता कुमारी इन सभी की रिश्तेदार हैं पूर्वी चंपारण के बहादुरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं.

घटना की सूचना पाते ही मंझौलिया पुलिस के जमादार सुधांशु शेखर प्रसाद सिंह घटनास्थल पर दल बलके साथ पहुँचे।पुलिस के आने से पहले ग्रामीणों के सहयोग से चारो मृतकों को गड्ढ़े से बाहर निकाल दिया गया था ।गौरतलब है कि जेसीबी से मिट्टी कटाई कर देने के चलते अत्यंत गढ़ा हो जाने के चलते यह घटना घटित हो गया है. ।सूचना पाकर बहुआरवा पंचायत के मुखिया देवी सहनी ,पारसा पंचायत उप सरपंच सुरेश यादव समेत कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे हैं.


Copy