ED की छापेमारी जारी : हजारीबाग में कोल माफिया इजहार अंसारी के घर से 3 करोड़ बरामद

Edited By:  |
Reported By:
ed ki chhapemari jaari ed ki chhapemari jaari

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां प्रवर्तन निदेशालय ने झारखंड में अपनी कार्रवाई में तेजी लाई है. एक के बाद एक छापेमारी से एक ओर जहां दागी अफसरों की नींद उड़ी हुई है वहीं एक एक कर सफेद चेहरों से नकाब भी उतर रहा है. ED ने छापेमारी के दौरान हजारीबाग निवासी मोहम्मद इजहार अंसारी के आवास से तीन करोड़ रुपये जब्त किए हैं.



बता दें कि कोल लिंकेज मामले में ईडी शुक्रवार की सुबह से झारखंड के कई जिलों में सघन छापेमारी कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी रांची सहित रामगढ़ और हजारीबाग में भी ईडी की अलग-अलग टीम की छापेमारी चल रही है. मालूम हो कि ED ने जेएसएमडीसी के पूर्व प्रोजेक्ट मैनेजर अशोक कुमार सिंह के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा है. अशोक सिंह की नियुक्ति जेएसएमडीसी में कॉट्रेक्ट पर की गयी थी.

बताया जाता है कि उन्हें निलंबित आईएएस पूजा सिंघल का संरक्षण प्राप्त था. वहीं पूजा सिंघल जमानत पर बाहर है. हज़ारीबाग़ में इज़हार अंसारी के घर आज सुबह 7 बजे से ED की छापेमारी चल रही है. छापेमारी के दौरान हजारीबाग निवासी मोहम्मद इजहार अंसारी के आवास से तीन करोड़ रुपये जब्त किए गये हैं. अभी जब्त किये गये रुपयों की गिनती जारी है.


Copy