DOUBLE MURDER : बेगूसराय में धनतेरस की खुशी मातम में बदली..

Edited By:  |
Reported By:
DOUBLE MURDER SE DHANTERAS KI KHUSI MATAM ME BADLI. DOUBLE MURDER SE DHANTERAS KI KHUSI MATAM ME BADLI.

Begusarai:-बिहार के बेगूसराय में धनतेरस की रात डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है.मिली जानकारी के अनुसार नावकोठी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो किसान की हत्या कर दी गई है.पुलिस दोनो शव को जब्त कर छानबीन में जुट गई है.

पहली वारदात जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव के महारानी स्थान की है।बताया जाता है कि 65 वर्षीय किसान रामकिशन साह अपने डेरा पर रहकर खेती वाड़ी और गोपालन करते थे । देर रात बदमाशों ने डेरा के कमरे में सोए अवस्था में धारदार हथियार से काटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की जानकारी आज सुबह तब मिली जब परिजन डेरा पर पहुंचे तो उसे मृत पाया ।घटना की सूचना पुलिस को दी गई है फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।परिजनों के द्वारा किसी से कोई दुश्मनी की बात से फिलहाल इंकार कर रहे हैं।

वहीं हत्या की दूसरी वारदात नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है.यहां के 55 वर्षीय अजय पासवान की बेरहमी से लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीटकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया जिसका आज सुबह शव बरामद किया गया। बताया जाता है कि अजय पासवान अपने चाचा के हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट कर जेल से निकला था और गांव में ही रह रहा था। स्थानीय लोगों की माने तो वह जेल से निकलने के बाद गांव में ही रह रहा था और छोटे-मोटे अपराध को भी अंजाम देते रहता था। आशंका जताई जा रही है देर रात पूर्व के विवाद को लेकर इसकी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आज सुबह सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पर नावकोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Copy