दोनों परिवारों में छाया मातम : अलग अलग सड़क हादसे में एक व्यक्ति और एक महिला की गई जान , एक बच्ची घायल

Edited By:  |
Reported By:
dono pariwaro mai chhaya maatam dono pariwaro mai chhaya maatam

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां बरही में अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में एक युवक और एक महिला की मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हजारीबाग भेजा. वहीं हादसे में 8 वर्षीय बच्ची घायल हो गई जिसे बरही अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया. बाद में बच्ची को परिजन इलाज के लिए धनबाद के एक निजी अस्पताल ले गए.

पहली घटना बरही श्रीनगर गांव स्थित जीटी रोड पर सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला कटकमसांडी थाना अंतर्गत बेढ़िया ग्राम निवासी राजू गोप की पत्नी थी. बताया जाता है कि महिला बरही श्रीनगर गांव स्थित अपने रिश्तेदार के घर मुंडन कार्यक्रम में आई थी.महिला श्रीनगर पहाड़ी पर स्थित मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पैदल वापस लौट रही थी. इसी दौरान सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं दूसरी घटना कोनरा बायपास टाटा मोटर के पास पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आने से बाइकसवार युवक की मौत हो गई जबकि उनका 8 वर्षीय भांजी घायल हो गई. घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि सुधांशु कुमार वर्णवाल रसोईया धमना से वापस बाइक से अपनी भांजी को लेकर घर लौट रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहा ट्रक उसे अपनी चपेट में ले लिया. बाइक पर सवार युवक सुधांशु कुमार वर्णवाल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं उनका 8 वर्षीय भांजी घायल हो गई. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था.

इधर पुलिस ने ट्रक का पीछा करते हुए पकड़ कर उसे बरही थाना ले आई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बरही बाईपास में घटना की सूचना मिलते ही बरही थाना के एसआई चंदन कुमार साव,ओमप्रकाश साव व एएसआई दिनेश कुमार महतो आदि दल बल के साथ पहुंचे. मृतक के पास 26700 रुपये, मोबाइल वैगरह था, जिसे सभी के सामने पुलिस ने उनके परिजनों को सौंपते हुए हर संभव मदद किया. मृतक के परिजनों ने बताया कि सुधांशु कुमार वर्णवाल इंजीनियरिंग का पढ़ाई करने के बाद बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में कार्यरत था जो कुछ दिन पहले अपने घर बरही आया था. पूरे मोहल्ले के लोगों में शोक है.


Copy