Bihar News : केके पाठक से भिड़ने वाले पटना DM होंगे सम्मानित, दो और जिलों के जिलाधिकारी होंगे पुरस्कृत

Edited By:  |
 District Magistrates of 3 districts including Patna DM will be honored  District Magistrates of 3 districts including Patna DM will be honored

PATNA :पटना समेत तीन जिलों के जिलाधिकारी पुरस्कृत किए जाएंगे। जी हां, 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर चुनाव आयोग ने बेस्ट इलेक्टोरल प्रेक्टिसेज अवार्ड-2023 के लिए अलग- अलग कोटि में पटना, वैशाली और गोपालगंज के जिलाधिकारी सहित 60 पदाधिकारियों को चयनित किया है।


पटना DM होंगे सम्मानित

सूची में एक अवर निर्वाचन पदाधिकारी, पांच निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी, 10 सहायक निर्वाचन निबंधन पदाधिकारी एवं 41 बूथ लेवल आफिसर का चयन किया गया है। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर गुरुवार को तीन डीएम के साथ ही 60 निर्वाचन कर्मी सम्मानित किए जाएंगे। मुख्य सचिवालय परिसर स्थित अधिवेशन भवन में मुख्य निर्वाचन पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, वैशाली के जिलाधिकारी यशपाल मीणा और गोपालगंज के जिलाधिकारी नवल किशोर चौधरी को बेस्ट डीईओ के पुरस्कार से सम्मानित करेंगे।


वहीं, चुनाव प्रक्रिया में उम्दा प्रदर्शन करने वाले विभिन्न जिलों के अन्य अधिकारियों को विशेष पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा मधेपुरा जिले के लमनगर विधानसभा क्षेत्र के भूमि सुधार उपसमाहर्ता, उदाकिशनगंज आमिर अहमद, वैशाली विधानसभा के लिए वैशाली के उपविकास आयुक्त चित्रगुप्त कुमार, सीतामढ़ी के परिहार विधानसभा के लिए उपविकास आयुक्त डॉ. प्रीति, कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए समस्तीपुर सदर के अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप कुमार को और सिवान जिला के दरौंदा विधानसभा के लिए सिवान के उप विकास आयुक्त भूपेंद्र प्रसाद यादव क बेस्ट ईआरओ का अवार्ड दिया जाएगा।


इसके साथ ही 10 सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी होंगे। आयोग की ओर से इस मौके पर कई अधिकारी, युवा मतदाता एवं पहली बार मतदाता बने युवक-युवतियों को भी सम्मानित किया जाएगा।


Copy