3 बच्चों की मां ने कर ली खुदकुशी.. : पति की तीसरी शादी से परेशान थी महिला..अचानक उठा ली आत्मघाती कदम..

Edited By:  |
Distressed by husband's third marriage, mother of three children commits suicide Distressed by husband's third marriage, mother of three children commits suicide

MUZAFFARPUR:-बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से है..यहां पति की तीसरी शादी से तंग आकर महिला ने अपनी जीवन लीला खत्म कर दी.

यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के बिशनपुर की है ..जहां पति की तीसरी शादी से तंग आकर 3 बच्चों की मां ने खुदकुशी कर ली, जिसे लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है।सूचना के बाद लोगों की काफी भीड़ जुट गयी। वही घटना की सूचना मिलने के बाद औराई थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि विशनपुर गांव के रहने वाले श्रवण कुमार की पहली शादी रामपुर में हुई थी।शादी के कुछ दिन बाद लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसके बाद उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली वहीं 1 साल के बाद उसकी दूसरी शादी राढ़ी सौरिया के फकिरा सहनी की पुत्री अनीता देवी से रीति रिवज के साथ शादी हुई। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक था। वही ठीक 15 साल के बाद पड़ोसी के ही 4 बच्चे की मां को लेकर वह फरार हो गया,जिसे लेकर गांव में तनाव का माहौल बना रहा . आपसी समझौते के बाद गांव में रहने दिया गया, जिसके बाद वह अपनी तीसरी पत्नी के साथ ही जीवन यापन करने लगा और दूसरी पत्नी को लगातार नजरअंदाज करता रहा।

दूसरी पत्नी अनीता देवी शादीशुदा होने के बावजूद वह अपने आप को अकेला महसूस कर रही थी।। वही पति से किसी तरह की सुविधा नहीं मिल पा रही थी.इससे आहत होकर उसने अपने घर के अंदर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी मासूम बच्ची ने बताया घर में पानी लाने के लिए गए थे।। मां अपने कमरे में मौजूद नहीं थी बगल के कमरे में देखा तो कड़ी से लटकी हुई थी और साड़ी का फंदा बनाए हुई थी।

वहीं मृतका के मां का कहना है पहली शादी तो उसने रामपुर में किया जिसने भी जहर खाकर अपनी जान गवा चुकी है दूसरी शादी हमारी बेटी से हुई शादी के 15 साल के बाद वह 4 बच्चे की मां को लेकर फरार हो गया गांव में पंचायत के बाद दोनों को साथ रहने का मौका दी गई... तीसरी शादी के बाद लगातार हमारी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था और हमारी बेटी को कोई देखरेख नहीं की जाती वह अपनी तीसरी पत्नी के साथ ही रहता था और अब जीवन यापन करता था.इसलिए आरोपी दामाद पर कार्रवाई होनी चाहिए.

मुजफ्फरपुर से चंदन चौधरी की रिपोर्ट


Copy