मुकेश सहनी से मिले दीपंकर भट्टाचार्य : नीतीश सरकार पर बोला सीधा हमला, कहा : घर में सोये लोग अब सेफ नहीं...ये कैसा सुशासन?

Edited By:  |
Reported By:
 Dipankar Bhattacharya met Mukesh Sahni  Dipankar Bhattacharya met Mukesh Sahni

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार की देर रात निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या की घटना के बाद विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। वहीं, बुधवार को भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, आरा सांसद सुदामा प्रसाद, MLC शशि यादव, पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा सहित पार्टी के कई नेता मुकेश सहनी के पैतृक आवास पहुंचे, जहां पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शोक संतप्त परिवार से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

मुकेश सहनी से मिले दीपंकर भट्टाचार्य

वहीं, भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले चुनाव के दौर से ही बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इस तरह की घटना से बिहार के लोग असुरक्षित हो गए हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी के पिताजी घर में अकेले सोए हुए थे। उस स्थिति में अगर उनकी हत्या कर दी जाती है तो इसका मतलब साफ है कि बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। शासन और प्रशासन का भय अपराधियों के अंदर से बिल्कुल खत्म हो गया है।

नीतीश सरकार पर बोला सीधा हमला

वहीं, उन्होंने बिहार के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि बिहार में लोग सुरक्षित हैं। बिहार में सुशासन की सरकार है। देर रात भी लोग कहीं आ और जा सकते हैं। नीतीश कुमार के इस दावे के बीच इस प्रकार की स्थिति नहीं होनी चाहिए थी। इस प्रकार की घटना जल्द से जल्द बंद होनी चाहिए। लोगों की सुरक्षा की गारंटी सरकार जल्द-से-जल्द करें।

उन्होंने कहा कि पता चला है कि इस मामले में एसआईटी टीम का गठन हुआ है। उम्मीद करेंगे कि जल्द-से-जल्द दोषियों को सजा मिले ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।