BIG NEWS : मुकेश सहनी के पिता हत्याकांड में DIG ने खोला लाल बक्से का राज, जानिए पुलिस के हाथ लगा कौन-सा सुराग

Edited By:  |
Reported By:
 DIG reveals the secret of the red box in the murder case of Mukesh Sahni father.  DIG reveals the secret of the red box in the murder case of Mukesh Sahni father.

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या मामले में दरभंगा पुलिस को 36 घंटे के बाद भी सफलता नहीं मिली है। पटना पुलिस मुख्यालय से लेकर मिथिला प्रक्षेत्र के डीआईजी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उसके बावजूद भी पुलिस दावे साथ कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। वहीं, डीआईजी बाबूराम ने कहा कि कल से एसआईटी की टीम और दरभंगा पुलिस की टीम अभी तक हत्या मामले की जांच में लगी हुई है। आज भी जांच टीम ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीं, बाबूराम ने कहा कि सीसीटीवी में कुछ लोग घर मे प्रवेश करते दिखाई पड़ रहे हैं। उसी के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। पूछताछ के क्रम में उनलोगों ने कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां दी है। जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, उन्होंने कहा कि पूछताछ के क्रम में मिली जानकारी के अनुसार हत्या में उपयुक्त हथियार के संदर्भ में इनलोगों ने तालाब में फेंकने की बात कही है, जिसकी बरामदगी के लिए तालाब की उड़ाही कराई जा रही है। हालांकि तालाब में हथियार मिलने की उम्मीद काफी कम है।

वहीं, बाबूराम ने कहा कि इसके साथ ही कई बिन्दु, सीसीटीवी फुटेज सहित मोबाइल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में अलग-अलग टाइम पर अलग-अलग लोग आते-जाते दिखाई पड़ रहे हैं लेकिन रात 10.30 से 11 बजे के बीच एक साथ चार लोग जाते दिखाई पड़ रहे है। सभी लोगों के रोल की जांच की जा रही है।

वहीं, उन्होंने कहा कि हमलोग सफलता के काफी नजदीक है। अभी कुछ जांच के बिंदु शेष बचे है। जिनपर हमारी टीम काम कर रही है। वहीं, डीआईजी बाबूराम राम ने तालाब से बरामद लाल बक्से का राज खोलते हुए कहा कि मृतक के पैसे के लेनदेन के एग्रीमेंट के कागज सहित कुछ पैसे थे, जिसे बक्से से बरामद किया गया है।

वहीं, घटना स्थल से बरामद तीन ग्लास के विषय में उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम ने ग्लास का फिंगर प्रिंट भी उठाया है। ग्लास के अंदर क्या लिक्विड था इसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।