धू-धू कर जली तेज रफ़्तार कार : बाल-बाल बची बैंक मैनेजर की जान, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
dhoon dhoon kar jali tej raftaar kaar dhoon dhoon kar jali tej raftaar kaar

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां तेज रफ़्तार कार अचानक ही बीच सड़क पर आग का गोला बन गई। इस दौरान कार से आग की तेज लपटे देख कार सवार गाड़ी से बाहर निकल आये और सड़क किनारे जा कर राहत की सांस ली। महज इतने ही देर में पूरी कार धू-धू कर जलने लगी। हालांकि मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक पूरी कार जलकर ख़ाक हो गई।

मामला कटिहार के कोढ़ा थाना व कोलासी ओपी क्षेत्र का है जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया काढ़ागोला बरारी शाखा के सहायक मैनेजर अरविंद कुमार गुप्ता ड्यूटी कर अपने आवास से कटिहार लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अचानक ही आग की लपटों से घिर गई। किसी तरह अरविंद कुमार गुप्ता ने कार से उतर कर अपनी जान बचाई। मौके पर मौजूद लोगों ने जबतक आग पर काबू पाने का प्रयास किया तब तक बहुत देर हो गई और आग में जलकर कार पूरी तरह खाक हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी और पुलिस पहुंची। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि आग कैसे लगी इस बात की जानकारी गाड़ी के चालक सह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया काढ़ागोला के सहायक मैनेजर अरविंद कुमार गुप्ता को भी नहीं है।

वहीं सहायक मैनेजर अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह शुक्रवार को भी ड्यूटी करने हेतु बरारी के काढ़ागोला एसबीआई शाखा गए थे। ड्यूटी कर अपने आवास लौट रहे थे कि सिमरिया पुल के निकट घटना घट गई। उन्होंने बताया कि गाड़ी में जरूरी कागजात भी था जो जलकर खाक हो गया है।


Copy