देश में मशहूर होगा बाबा झारखंडधाम : गिरिडीह में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Edited By:  |
Reported By:
desh mai mashhur hoga baba jharkhanddham desh mai mashhur hoga baba jharkhanddham

गिरिडीह : गृहमंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से शुक्रवार को गिरिडीह जिले के जमुआ विधानसभा के झारखंड धाम के मुरखारी मैदान पहुंचे. यहां कड़ी सुरक्षा के बीच उनका हेलीकॉप्टर लैंड किया. इसके बाद कई वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की. इस दौरान अमित शाह ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया. इसके बाद गृहमंत्री सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. कार्यक्रम में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ,पूर्व सीएम शिवचरण सिंह चौहान,पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन,केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी,प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी,अर्जुन मुंडा समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

झारखण्डधाम में भाजपा की परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गिरिडीह जिले के झारखंडधाम का ऐसा विकास होगा कि पूरे देश में यह जाना जाएगा. उन्होंने कहा कि अगली बार वे जब गिरिडीह आएंगे तो यहां भाजपा की सरकार रहेगी और बाबाधाम का स्वरूप बदला हुआ नजर आएगा. अमित शाह ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा सिर्फ इसलिए नहीं है कि बीजेपी झारखंड राज्य में सत्ता परिवर्तन करें, अमित शाह ने कहा कि झारखंड की हेमंत सोरेन की सरकार ने यहां के मूल वासियों, आदिवासियों पिछड़ी जाति युवाओं सभी को ठगने का काम किया है. इसलिए अब यह समय आ गया है कि इस सरकार को यहां से उखाड़ कर फेंक दिया जाए. अमित शाह ने कहा कि झारखंड का विकास सिर्फ और सिर्फ भाजपा की सरकार कर सकती है. इसलिए यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन करना जरूरी हो गया है.

अमित शाह ने कहा कि एक बार आप भाजपा की सरकार बनाने का काम करें. मैं वादा करता हूं कि झारखंड से रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को चुन चुन कर भागने का काम करूंगा. कार्यक्रम समाप्ति के बाद गृहमन्त्री अमित शाह झारखंड धाम में पूजा किए.