लखीसराय पहुंचे डिप्टी सीएम : प्रसिद्ध इंद्रमनेश्वर महादेव मंदिर में टेका मत्था, चिराग पासवान की नाराजगी पर दिया दो टूक बयान

Edited By:  |
Reported By:
Deputy CM Vijay Kumar Sinha reached Lakhisarai Deputy CM Vijay Kumar Sinha reached Lakhisarai

लखीसराय :बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा आज लखीसराय पहुंचे, जहां उन्होंने प्रसिद्ध इंद्रमनेश्वर महादेव अशोक धाम मंदिर और जगदंबा मंदिर में पूजा-अर्चना की और प्रदेशवासियों की मंगलकामना के साथ ही बिहार में नए बदलाव की शुरुआत की बात कही।

भ्रष्टाचार और माफिया पर डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

मंदिर में मत्था टेकने के बाद डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने मीडिया से बात की और सीट शेयरिंग के सवाल पर कहा कि केंद्रीय नेतृत्व सक्षम है, वक्त आने पर सबकुछ तय हो जाएगा। वहीं, बिहार में भ्रष्टाचार और माफियाओं को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि बिहार में बदलाव की जरूरत है।

चिराग पासवान की नाराजगी पर दो टूक बयान

चिराग पासवान की नाराजगी के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कोई नाराज नहीं है और नहीं किसी के साथ कोई समस्या है। आज देश के अंदर मात्र एक नेतृत्व है, जिसका सभी जयकारा लगा रहे हैं, वो हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। उनके नेतृत्व को सभी स्वीकार भी कर रहे हैं और सभी को विश्वास भी है।

डिप्टी सीएम ने दो टूक अंदाज में कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति बदलनी होगी। सबका साथ - सबका विकास का भाव होना चाहिए


Copy