देवघर में झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने कहा : झारखंड की सभी सीटों पर INDIA का होगा कब्जा

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai jharkhand pradesh congress prabhari ne kaha deoghar mai jharkhand pradesh congress prabhari ne kaha

देवघर : आगामी लोकसभा चुनाव का कभी भी बिगुल बज सकता है. ऐसे में इस बार कांग्रेस ने कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती है. सोच समझ और सभी की सहमति से इस बार पार्टी लोकसभा में अपना उम्मीदवार उतारेगी. इसको लेकर सभी लोकसभा क्षेत्र में समन्वय समिति की बैठक कर रही है. इस बैठक में सभी संभावित उम्मीदवारों के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का मन टटोल रही है. इसी कड़ी में देवघर में शनिवार को गोड्डा लोकसभा समन्वय समिति की बैठक आयोजित की गई.

कुंडा स्थित एक निजी विवाह भवन में आयोजित बैठक में कांग्रेस के झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर,प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर,प्रदीप यादव,बादल पत्रलेख,इरफान अंसारी,फुरकान अंसारी,दीपिका पांडेय सिंह,झारखंड धार्मिक न्यास बोर्ड के अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

गोड्डा ही नहीं सभी सीट पर इस बारI.N.D.I.Aउम्मीदवारों का होगा कब्जा

झारखंड का सबसे हॉट सीट गोड्डा लोकसभा है. लगातार यहाँ से तीन बार कमल खिला कर निशिकांत दुबे सांसद बने हुए हैं. निशिकांत दुबे के निशाने पर शुरू से ही विरोधी राज्य सरकार रही है. इन्होंने अपनी बेबाकी से सभी विपक्षियों की नींद उड़ा कर रखा है. अब इन्हें इस बार जितने नहीं देने के लिएINDIAदलों ने कमर कस ली है. गोड्डा लोकसभा समन्वय समिति की बैठक से इस सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने का संकेत दिया है. यहाँ से कांग्रेस एक महिला विधायक को उतार सकती है. झारखंड के कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने बताया कि पिछले5दिनों में7लोकसभा क्षेत्र में समन्वय समिति की बैठक आयोजित हुई. उन्होंने कहा कि सभी जगहों पर अच्छी तैयारी है. देश मेINDIAकी सरकार बने इसके लिए कांग्रेस पार्टी इस बार स्थानीय में अनुभवी पुराने चेहरे के अलावा आधी आबादी,नया चेहरा और नौजवानों को तरजीह देते हुए उम्मीदवार घोषित करेगी.

झारखंड प्रभारी ने कहा कि झारखंड की सभी सीटों पर INDIA का कब्जा होगा. इस ओर कल तक सीट शेयरिंग की घोषणा हो जाएगी. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में नौजवान, महिला, व्यवसायी और पिछड़ी जाति के साथ हुए धोखा और अन्याय मुख्य मुद्दा होगा.


Copy