देवघर में बैंक के कलेक्शन एजेंट से छिनतई : बाइकसवार 3 अपराधियों ने लूटा 20 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai bank ke collection ajent se chhintai deoghar mai bank ke collection ajent se chhintai

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहां देवीपुर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर सवार 3 अपराधियों ने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से पिस्तौल की नोक पर 20 हजार रुपये लूटा है. वहीं अपराधियों ने कलेक्शन एजेंट का मोबाइल भी छिनकर फरार हो गया. घटना के बाद भुक्तभोगी ने थाने में जाकर पुलिस को सूचना दी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज सुबह कुंदन बाइक से महिला समूह को बैंक द्वारा उपलब्ध कराए गए ऋण की वसूली के लिए कोकहरा गया था जहां पर बीस हजार वसूल कर वापस आ रहा था. तभी पहले से घात लगाए अपराध कर्मियों ने पल्सर बाइक से उसका पीछा कर एम्स के समीप ओवरटेक करके रोका और तीन की संख्या में पल्सर पर सवार अपराधियों ने कुंदन कुमार के सिर पर बंदूक तानकर 20 हजार रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गया. कलेक्शन एजेंट कुंदन कुमार किसी तरह देवीपुर थाना पहुंच कर पुलिस को इसकी सूचना दी. कुंदन कुमार नामक कलेक्शन एजेंट बंधन बैंक के जसीडीह ब्रांच से संबंध रखता है.


गौरतलब है कि पैसे छीनने के साथ-साथ कुंदन का मोबाइल भी लेकर फरार हो गया था. कुंदन द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी देते ही स्थानीय थाना की पुलिस हरकत में आई और तुरंत जांच में जुट गई.



Copy