Dehati ladke Review : नौजवान की कहानी 'देहाती लड़के' ने उड़ाया गर्दा, 3 कसमों की उड़ाई धज्जियां

Edited By:  |
Dehati ladke Review webseries ne ott par macha dhamal Dehati ladke Review webseries ne ott par macha dhamal

DESK : हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हुई वेब सीरीज 'देहाती लड़के' ने धमाल मचा रखा है। यह वेब सीरीज अमेज़ॅन मिनीटीवी पर उपलब्ध है। इसमें शाइन पांडे और कुशा कपिला मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इस कॉमेडी सीरीज़ को सकारात्मक समीक्षा मिली है , और प्रशंसक उत्सुकता से दूसरे सीज़न की संभावना का इंतजार कर रहे हैं।



कहानी की बात करें तो छोटे से गांव से कोई पहली बार घर से बाहर जब किसी बड़े शहर में जाता है तो कैसा हो सकता है उसका जीवन , कुछ इसी सवाल का जवाब देती है अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ हुई नयी सीरीज़ 'देहाती लड़के' , जिसमें ना सिर्फ उस लड़के की ज़िंदगी में आए बदलाव दखाए गए है बल्कि कई और पहलुओं को भी बखूबी दिखाया गया है। सीरीज़ में अभिजीत सिन्हा , कुशा कपिला , आसिफ खान और शाइन पांडेय मुख्य भूमिका में नज़र आएंगें वहीँ इसका निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है।


पूरी फिल्म छोटे से गांव से शहर आए एक लड़के के इर्द गिर्द घूमती है जो शहर में अकेला नहीं बल्कि माँ की दी हुई तीन कसमों है , जिनको वो एक-एक करके तोड़ देता है और ज़िंदगी को इंजॉय करता है। इसी दौरान उसे किन किन परेशानियों से गुज़रना पड़ता है। यह सबसे ज्यादा बिकने वाले हिंदी उपन्यास 'देहाती लड़के' पर आधारित है।



Copy