प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या ! : चतरा में सड़क किनारे मिला युवती का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप

Edited By:  |
Dead body of a girl found on the roadside in Chatra Dead body of a girl found on the roadside in Chatra

चतरा : कुंदा से पांकी मुख्य सड़क स्थित खपिया गांव के समीप बेहोशी हालत में सड़क के किनारे पड़ी अज्ञात नाबालिक की पहचान कर लिया गया है.वह कुंदा थाना क्षेत्र के बरमा गांव के मोहन भारती के 19 वर्षीय कोशिला कुमारी के रूप किया गया.हलांकि समय पर ईलाज नहीं होने के कारण प्रतापपुर ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी.रविवार को शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पुलिस व परिजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया.इधर मौत कि ख़बर सुनते ही परिजन रोते बिलखते रहे.गांव में मातम पसरा है.कोशिला कौसल विकास से प्रक्षिण प्राप्त कर गोकुल दास सिलाई फैक्ट्री बेंगलुरू में काम करती थी. कुछ दिन पूर्व ही घर वापस आयी थी.

क्या है पूरा मामला ?

युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी धनन्जय यादव पर पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बरमा गांव में धनंजय की चचेरी बहन की शादी हुई है. परिजनों ने बताया की इस वजह से आरोपी मेरे घर अक्सर आता रहता था. उसी बीच दोनों की दोस्ती हो गई. शादी के लिये वे लोग राजी भी हो गये थे. शादी का प्रलोभन देकर वो अक्सर युवती से मिलते जुलते रहता था. साथ ही पैसे की डिमांड भई करता था. बाइक खरीदने के लिये 40 हजार रुपये कैश भी लिया था. युवती बेंगलुरु में सिलाई फैक्ट्री में काम करती थी. परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक उसे बुला लिया. गांव आयी तो पता चला कि धनंजय की 3 महीने पहले ही शादी हो गई है. इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. दोनों के बीच वीडियो कॉल पर बातचीत भी हुई.हालांकि अगले दिन युवती का शव मिला.

थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया गया है. युवती की मौत कैसे हुई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता चल सकेगा. साथ ही थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. जो भी मामले में दोषी होंगे उनपर एक्शन लिया जायेगा.

चतरा से कुमार चंदन की रिपोर्ट..