दारोगा समेत दो का शव मिलने से सनसनी : समस्तीपुर के उजियारपुर के बहिरा चौर के पानी में मिला दारोगा समेत दो युवक का शव

Edited By:  |
Reported By:
DAROGA SAMET DO YOVAK KA SAV MILNE SE SANSANI DAROGA SAMET DO YOVAK KA SAV MILNE SE SANSANI

SAMASTIPUR:-बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है जहां एक दारोगा समेत दो लोगों का शव मिला है।दोनो शव उजियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर बहिरा चौर में मिली है।सब-इंस्पेक्टर समेत दो लोगों का शव एक साथ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने बहिरा चौर में लगे पानी में एक कार को देखा।यह सूचना आस-पास के इलाके में जगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उजियारपुर थाना को दिया। सूचना के बाद थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं घंटो कड़ी मशक्कत के बाद एक क्रेन की मदद से कार को पानी के अंदर से बाहर निकाला गया। इसमें एक युवक का शव बरामद हुआ है। वंही आस पास तलाशी के दौरान एक अन्य युवक का शव भी बरामद किया गया।

एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा शिवरेन्द्र पासवान के रूप में हुई है।यह मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा गांव का स्थायी निवासी है।वहीं दूसरे मृतक के शव की पहचान की कोशिश की जा रही है।इधर पानी से बरामद कार स्विफ्ट डिजायर जिसके नंबर प्लेट पर पुलिस विभाग का लोगों लगा हुआ है। पुलिस ने कार की तलाशी में उनके अंदर से एक पिस्टल भी बरामद किया है जो संभवतः सरकारी बताई जा रही है।

इस संबंध में दलसिंह सराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय का बताना है कि एक मृतक की पहचान मुंगेर जिला में कार्यरत दारोगा मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र के कैमा गांव के शिवेंद्र पासवान के रूप में हुई है। दूसरे शव की पहचान के लिए मुंगेर जिला पुलिस और मृतक के घर से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस कार के अंदर कोई और था कि नही इसके लिए चौर में तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि कार चौर के पानी भरे गड्ढे में कैसे पहुंची उसे किसी ने भी नही देखा है। स्थानीय लोग घटना मंगलवार की देर रात घटने की आशंका जता रहे हैं पर जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि घटना कब की है और कैसे घटी है।


Copy