थाने के नजदीक ही हत्या से हड़कंप : गर्दन पर मिले धारदार हथियार के निशान, पुलिसिया कार्यशैली पर उठे सवाल

Edited By:  |
Reported By:
darbhanga ke thaane ke najdik hi yuwak ki hatya se hadkamp darbhanga ke thaane ke najdik hi yuwak ki hatya se hadkamp

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां बगीचे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामला दरभंगा के सिंहवाड़ा थाना इलाके का बताया झा रहा है जहां आम के बगीचे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक युवक की पहचान सिंघवारा नगर पंचायत वार्ड नंबर 7 के निवासी कृष्ण कुमार झा के 20 वर्षीय पुत्र सौरभ झा के रूप में हुई है।युवक के सिर एवं गर्दन पर धारदार हथियार से हमला के बाद लहुलुहान शरीर बगीचे के बीच में एक मचान के पास पड़ा मिला है। लाश के बगल में ही उसकी बाइक एवं उसे दस फीट की दूरी पर बाइक की चाबी फेके हुई पाई गई है। मौके पर पहुंची सिंहवाड़ा पुलिस में लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिंहवाड़ा के वार्ड सात के निवासी कृष्ण कुमार झा एवं उसके पुत्र सौरभ कुमार झा सिंहवाड़ा स्थित बाबा बटेश्वर नाथ धाम परिसर में सिंगार की दुकान करते हैं। 12 सितंबर की देर शाम दुकान बंद कर सौरभ घर के लिए निकला। लेकिन देर रात तक वह घर नही पहुंचा। जिसके बाद घर के लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन सुबह तक किसी प्रकार का कोई पता नहीं चला। इसी बीच सिंहवाड़ा थाना के पीछे नर्सरी में काम करने जा रहे कुछ मजदूरों की नजर बगीचे में पड़ी लहुलुहान लाश पर परी। जिसके बाद पूरा इलाका में यह बात आग की तरह फैल गई।

स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डीएमसीएच भेजते हुए मामले की तहकीकात में जुट गई है। पुलिस ने मृत युवक के जेब से कुछ पैसा और दुकान का चाभी बरामद किया है। घटनास्थल पर ग्रामीणों के पहुंचने के आधे घंटे बाद पुलिस के पहुंचने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश है। घटना के बाद से आम लोगो में भय का माहौल बना हुआ है।

वही सूचना मिलने के बाद मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर मामले का उद्वेदन किया जाएगा।


Copy