डाल्टनगंज सिवाना पथ का भूमि पूजन एवं शिलान्यास : मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गोवावल उच्च विद्यालय डुमरिया में कार्यक्रम का दीप जलाकर किया उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
daltanganj siwana path ka bhumi pujan avam shilanyas daltanganj siwana path ka bhumi pujan avam shilanyas

गढ़वा: पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने आज करीब साढ़े59करोड़ की लागत से बनने वाली हुर मोड़ से डाल्टनगंज सिवाना तक पथ का भूमि पूजन व शिलान्यास किया. सोमवार को मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गढ़वा-शाहपुर मार्ग पर हुर मोड़ पर पूजा अर्चना कर नारियल फोड़कर एवं शिलापट्ट का अनावरण कर शिलान्यास किया. गोवावल उच्च विद्यालय डुमरिया परिसर में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दीप जलाकर किया.

19किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण गढ़वा-शाहपुर मार्ग पर हुर मोड़ से डुमरिया एवं डंडा होते हुए डाल्टनगंज तक इस पथ का चौड़ीकरण व मजबूतीकरण के साथ पुनर्निर्माण कार्य किया जाएगा. गोवावल उवि डुमरिया के मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि यह सड़क गोवावल क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगा. काफी लंबे समय से गोवावल एवं डंडा के लोग इस सड़क के निर्माण की मांग कर रहे थे. जो अब पूरा हो गया है.

मंत्री ने कहा कि वे उद्घाटन और शिलान्यास में विश्वास नहीं करते बल्कि कार्य पूर्ण होने में विश्वास करते हैं. जितनी योजनाएं उन्होंने गढ़वा में लाया है यदि सभी का शिलान्यास और उद्घाटन करने लगें तो पूरा दो साल लग जाएगा. इस सड़क का निर्माण कार्य काफी तेज गति से चल रहा है. उन्होंने कहा कि आज गढ़वा में चारों तरफ विकास ही विकास दिखाई दे रहा है. वे जो वादा किये थे उसे पूरा कर रहे हैं.


Copy