साइबर अपराधियों का कारनामा : नवादा में मेडिकल दुकानदार के खाते से उड़ाए 96 हजार की राशि

Edited By:  |
Reported By:
Cyber criminals stole 96 thousand from medical shopkeeper's account in Nawada Cyber criminals stole 96 thousand from medical shopkeeper's account in Nawada

NAWADA:-साइबर अपराधियों का कारनामा नवादा में लगातार सामने आ रहा है..मेडिकल दुकान के संचालक के खाते से साइबर अपराधियों ने 96 हजार से ज्यादा की राशि उड़ा लिए.

पूरा मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र मंझवे बाजार का बताया जाता है.जहां साइबर अपराधियो ने एक मेडिकल दुकान के संचालक अवधेश कुमार साइबर क्राइम के शिकार हो गए हैं उनके खाते से साइबर अपराधियों ने 96 हजार 223 रूपये को उड़ा लिए हैं.पीड़ित मेडिकल दुकान के संचालक ने हिसुआ थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.पीड़ित अवधेश कुमार सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के शहबाजपुर सराय के निवासी बताए जाते हैं वह मंझवे में मेडिकल का दुकान चलाते हैं. पीड़ित मेडिकल संचालक ने बताया कि एस बी आई बैंक में उसका खाता है.बैंक द्वारा एटीएम कार्ड मिला था जिसका कभी उपयोग नहीं किया. और खाते से पैसे निकाले जाने के मैसेज बैंक के द्वारा रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आए.

इसकी जानकारी करने वह बैंक गया तो बैंक प्रबंधक ने बताया कि राशि निकासी की बात को स्वीकार किया है..पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है..फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Copy