CSP संचालक से लूट का पुलिस ने किया खुलासा : हथियार के साथ 4 अपराधी अरेस्ट, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
CSP sanchalak se loot ka police ne kiya khulasa CSP sanchalak se loot ka police ne kiya khulasa

बेगूसराय : खबर है बिहार के बेगूसराय से जहां पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने 5 दिन पहले CSP संचालक से हुए लूटकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल 4 अपराधियों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही अपराधियों के पास से 1 लाख 92 हजार रुपये कैश और हथियार बरामद भी किया है।

SP योगेंद्र कुमार ने लूटकांड का खुलासा करते हुए कहा है कि 5 दिन पूर्व 30 मार्च को CSP संचालक के भाई से अपराधियों ने हवाई फायरिंग और चाकू का भय दिखाकर तीन लाख पचासी हजार रुपये लूट लिया था। SP ने बताया कि लूट के बाद ही घटना को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ बलिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई, जिसमें एसएचओ मटिहानी, डंडारी थाना अध्यक्ष एवं बलिया थाना अध्यक्ष को शामिल किया गया। पुलिस ने बहादुरी के साथ महज 5 दिनों में लूटकांड का खुलासा करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीँ गिरफ्त में आए चारों बदमाशों की पहचान कर ली गई है। इनमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र कोरिया के रामचंद्र साह का पुत्र संतोष कुमार, नयागांव थाना क्षेत्र के काशीपुर के बिंदेश्वरी पासवान का पुत्र चंदन कुमार, डंडारी थाना क्षेत्र के बांक गांव के रहने वाले रामबालक साह का पुत्र संदीप कुमार और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भैरवार गांव हालमोकाम के रहने वाले बलराम सिंह का पुत्र अमन कुमार शामिल है।