CSP संचालक के साथ लूटकांड का उद्भेदन : पूर्णिया पुलिस ने घटना में संलिप्त 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
csp sanchalak ke sath lootkand ka udbhedan csp sanchalak ke sath lootkand ka udbhedan

पूर्णियां : जिले के कस्बा थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक के साथ लूटकांड मामले में पुलिस ने 2 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 21 मार्च को अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से11लाख82हजार100रुपए लूटा था.

मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि21मार्च को कस्बा थाना क्षेत्र के कुल्ला खास मिलन चौक स्थित आम बगीचा के पास बाइक सवार दो अपराधकर्मियों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से11लाख82हजार100रुपए लूटकर फरार हो गया था. सदर अनुमंडल पदाधिकारी टू के नेतृत्व में गठित टीम ने तकनीकी दल और मानवीय सहयोग के आधार पर छापेमारी कर कार्रवाई करते हुए कांड में संलिप्त दो अपराधियों को पकड़ा है. अपराधियों के पास से लूटे गये नगद रुपये में से तीन लाख चालीस हजार रुपये,तीन मोबाइल फोन,लूटा गया आधार कार्ड,कांड में प्रयुक्त दो बाइक बरामद किया गया है.

एसपी ने कहा कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार बदमाशों में नगर थाना के गढिया बलुआ निवासी प्रकाश पासवान का पुत्र बेचन पासवान और गढिया विशनपुर के रहनेवाले स्व नंदलाल चौहान के पुत्र मुन्ना कुमार शामिल है. कांड में शामिल अन्य अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है. पुलिसिया तफ्तीश जारी है.


Copy